google-site-verification=6x1mubNgbdB6UXCRDcnp0ImaiLjUQCP95JlrdTVOuvk तीन महीनों तक करें free बातें, दे रहा है 180GB data

तीन महीनों तक करें free बातें, दे रहा है 180GB data

जियो के कई सस्ते और लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स हैं। यहाँ कुछ उनमें से हैं:



1. जियो फोन नंबर पर 259 रुपये का रिचार्ज: यह प्लान 28 दिनों के लिए होता है और यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड एसएमएस और जियो के ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है।

2. जियो फोन नंबर पर 444 रुपये का रिचार्ज: इस प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी होती है और यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड एसएमएस और जियो के ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है।

3. जियो फोन नंबर पर 598 रुपये का रिचार्ज: इस प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी होती है और यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड एसएमएस और जियो के ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है।


ये कुछ मात्रात्मक और उपयोगी प्लान्स हैं जो जियो यूजर्स को विभिन्न वैलिडिटी अवधि और डेटा ऑप्शन्स के साथ प्रदान किए जाते हैं।


रिलायंस जियो वाकई भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है और उसका यूजरबेस अद्वितीय है। कंपनी ने निरंतर उपभोक्ताओं को उनकी आवश्यकताओं और बजट के अनुसार विभिन्न प्लान्स प्रदान किए हैं। इसके बारे में आपको सहायक रहने के लिए, यहां कुछ महत्वपूर्ण प्लान्स की एक सूची है:


1. डेली डेटा प्लान्स: इसमें आपको रोजाना फिक्स डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और संदेश फायदा मिलता है।

2. लॉन्ग-टर्म प्लान्स: इन प्लान्स में आपको लंबी वैलिडिटी और अधिक डेटा का लाभ मिलता है, जो आपको लंबे समय तक इंटरनेट कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

3. विशेष प्लान्स: ये प्लान्स विशेष उपयोगकर्ताओं के लिए बनाए गए हैं, जो अधिक फायदे प्राप्त करना चाहते हैं, जैसे कि अधिक डेटा, कॉलिंग, और रोमिंग सुविधाएँ।


जियो ने अपने उपभोक्ताओं के लिए एक विस्तृत रेंज के प्लान्स प्रदान किए हैं, जो उनके विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

Jio plans 

रिलायंस जियो ने उपभोक्ताओं के लिए कई सस्ते और फायदेमंद प्लान्स प्रदान किए हैं। इसमें से एक सबसे किफायती प्लान है "रिलायंस जियो 129 रुपये रिचार्ज प्लान"। इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए वैलिडिटी मिलती है, जिसमें आपको रोजाना 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (जियो-जियो), 3000 मिनट्स फ्री कॉलिंग (अन्य नेटवर्क्स पर), अनलिमिटेड संदेश (एसएमएस) और जियो ऐप्स का अवैध एक्सेस मिलता है। यह प्लान जियो के उपभोक्ताओं के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो सस्ते में फायदा पाना चाहते हैं और लंबी वैलिडिटी की जरूरत है।

New plan jio 

यह जियो का प्लान बहुत ही फायदेमंद और बजट-फ्रेंडली है। 749 रुपये के इस प्लान में 180GB डेटा के साथ दिन में 2GB डेटा उपलब्ध है। इसके साथ ही आपको हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है, जिससे आप लंबी समय तक इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Popular Items