google-site-verification=6x1mubNgbdB6UXCRDcnp0ImaiLjUQCP95JlrdTVOuvk WPL में 22 रन देकर पांच विकेट लेने वाली पहली भारतीय गेंदबाज बनी

WPL में 22 रन देकर पांच विकेट लेने वाली पहली भारतीय गेंदबाज बनी



 शोभना ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से महिला प्रीमियर लीग में उच्चतम प्रदर्शन किया और यूपी वॉरियर्स को हराया। । उन्होंने दो ही ओवर में पांच विकेटले लेकर  वे मैच की दिशा बदल दी और पारी को ध्वस्त कर दिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत ने उनके दमदार प्रदर्शन को और भी महत्वपूर्ण बनाया। उनका प्रदर्शन भारतीय गेंदबाजों के लिए गर्व की बात है।



महिला प्रीमियर लीग 2024 के दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और यूपी वॉरियर्स के बीच एक रोमांचक मैच खेला गया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 157 रनों का टारगेट निश्चित किया, जिसे वे सिर्फ दो रनों से पूरा करते हुए मैच जीत लिया। इस जीत के साथ ही वे अपने अभियान की शुरुआत में सफलता प्राप्त करते हुए आगे बढ़े।


शोभना की शानदार गेंदबाजी ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को महत्वपूर्ण जीत दिलाई। उन्होंने चार ओवर में मात्र 22 रन देकर पांच विकेट लिए, जिससे वे टूर्नामेंट के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज के रूप में अपनी जगह बनाई। इससे पहले, कोई भारतीय गेंदबाज इस लीग में पांच विकेट लेने में सफल नहीं रहा था, जो शोभना के लिए एक अनमोल उपलब्धि है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Popular Items