google-site-verification=6x1mubNgbdB6UXCRDcnp0ImaiLjUQCP95JlrdTVOuvk Bihar board intermediate result : बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट कब आएगा?

Bihar board intermediate result : बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट कब आएगा?

 बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट 2024 का ऐलान हमेशा की तरह ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से किया जाएगा। छात्र अपने रिजल्ट को आसानी से वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। बिहार में 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा का आयोजन 1 फरवरी से 12 फरवरी 2024 तक हुआ था, और इसके लिए राज्य में 1523 केंद्रों का चयन किया गया था।



बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड जल्द ही परीक्षा में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों के लिए 12वीं कक्षा का रिजल्ट जारी करेगा। आपको इस लेख में बिहार बोर्ड 12वीं रिजल्ट 2024 से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी, इसलिए आपको इसे अंत तक जरूर पढ़ना चाहिए।

रिजल्ट कब आएगा?

 बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड के द्वारा 12वीं कक्षा का रिजल्ट मार्च महीने के अंतर्गत ही जारी किया जा सकता है, जैसा कि पिछले वर्ष 2023 में हुआ था। आपकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार भी रिजल्ट की घोषणा मार्च महीने के अंतर्गत ही की जा सकती है। इसे ध्यान में रखते हुए, हम सभी को अधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा में रहना चाहिए।

रिजल्ट कैसे चेक करेंगे 

 आपको आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट के लिंक के उपलब्ध होने के बाद वहां जाकर रिजल्ट चेक करना चाहिए। अभी तक बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड द्वारा कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, इसलिए हम सभी को उसकी अपेक्षा में रहना चाहिए। जैसे ही कोई आधिकारिक घोषणा होगी, हम आपको सूचित करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

Popular Items